Congress leader murdered in Jharkhand : झारखंड में अपराधियों ने कांग्रेस नेता की हत्या की, हमले में पत्नी बुरी तरह जख्मी

रांची । झारखंड के रामगढ़ जिला अंतर्गत भुरकुंडा ओपी के सेंट्रल सौंदा में अपराधियों ने कांग्रेस नेता कमलेश नारायण शर्मा के घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी है। घटना बीती रात की है, लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी आज सुबह हुई। अपराधियों के हमले में कांग्रेस नेता की पत्नी चंचला शर्मा भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उनके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट है। उन्हें इलाज के लिए रांची के रिम्स ले जाया गया है।

कमलेश रामगढ़ जिला कांग्रेस के महामंत्री और पतरातू प्रखंड युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके थे। हत्या की वजह क्या है और इसके पीछे कौन लोग हैं, इस बारे में पुलिस फिलहाल कुछ नहीं बता पा रही है। पुलिस ने कमलेश शर्मा का शव पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया है। कांग्रेस नेता कमलेश शर्मा सहारा इंडिया की भुरकुंडा शाखा में सेक्टर मैनेजर के रूप में भी काम करते थे।

पुलिस के अनुसार, घटनास्थल के निरीक्षण से ऐसा लगता है कि अपराधियों ने कांग्रेस नेता के सेंट्रल सौंदा कोलियरी स्थित घर की खिड़की का ग्रिल काटकर भीतर प्रवेश किया था। भुरकुंडा पुलिस को यह सूचना शनिवार की सुबह लगभग छह बजे मिली। पुलिस कांग्रेस नेता की पत्नी चंचला शर्मा के होश में आने का इंतजार कर रही है, ताकि घटना के बारे में विस्तृत ब्योरा मिल सके।

घटना को लेकर कांग्रेस के स्थानीय कार्यकतार्ओं में आक्रोश है। लोगों का आरोप है कि पुलिस क्षेत्र में अपराध की बढ़ती घटनाओं को रोकने में विफल है। क्षेत्र में जुआ, शराब, सूदखोरी का अवैध धंधा जोरों पर है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *