Cruise Drugs Party : आर्यन खान सहित 8 आरोपित जेल में शिफ्ट किए गए

मुंबई, 08 अक्टूबर । क्रूज शिप पर हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 आरोपितों को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मेडिकल टेस्ट करवाने के बाद शुक्रवार को मुंबई की आर्थर रोड जेल और भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया है। इन सभी आरोपितों का आज सुबह जेजे अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करवाया गया था।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, आठ में से 6 पुरुष आरोपितों को आर्थर रोड जेल और दो महिला आरोपितों को भायखला जेल भेज दिया गया है। दरअसल, गुरुवार को कोर्ट ने सभी आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था, लेकिन सुनवाई देर तक चली थी और शाम सात बजे के बाद जेल में एंट्री नहीं होती, इसलिए आर्यन समेत 8 आरोपितों को एनसीबी के लॉकअप में ही रखा गया था।

विगत दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही कार्डिलिया द इम्प्रेस क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चंट, मुनमुन धमेचा सहित 8 आरोपितों को गिरफ्तार किया था। यह सभी आरोपित 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में थे। गुरुवार को मुंबई के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने इन आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था।

फिलहाल, आर्यन खान समेत आठ आरोपितों की जमानत याचिका पर सुनवाई जारी है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *