Cruise drugs party Case : आर्यन खान का मोबाइल फोन एनसीबी ने फोरेंसिक जांच के लिए भेजा

मुंबई, 06 अक्टूबर । नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान का मोबाइल फोन फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है। इस मामले में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अनुसार दो अक्टूबर को गोपनीय जानकारी के आधार पर कार्डिलिया क्रूज शिप पर छापेमारी की गई थी। इस मामले में गिरफ्तार आर्यन खान सहित अन्य आरोपितों से गहन पूछताछ चल रही है। आर्यन के मोबाइल फोन के चैट से कई जानकारी मिली है। इसी वजह से एनसीबी ने आर्यन खान का मोबाइल फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद एनसीबी ने इस शिप पर छापेमारी की थी। इस मामले में अब तक 16 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ जारी है।

वहीं, इस मामले में मुंबई की एक अदालत ने गिरफ्तार किए गए चार आरोपितों को 14 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। इन आरोपितों में गोपाल जी आनंद, समीर सेहगल, मानव सिंघल और भास्कर अरोरा हैं, जिनको एनसीबी ने मंगलवार रात को पकड़ा था और बुधवार को अदालत में पेश किया।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *