Cruise Ship Drugs Case: जेल में बढ़ाई गई आर्यन खान की सुरक्षा, विशेष बैरक में किया गया शिफ्ट

नई दिल्ली। शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ उसकी हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। आर्यन की जमानत का आदेश 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित रखा गया है।

अब टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल अधिकारियों ने आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। कथित तौर पर, उसे एक विशेष बैरक में ले जाया गया है और अधिकारियों द्वारा उसकी निगरानी की जा रही है। रिपोर्टों में आगे कहा गया है कि स्टार किड्स भी ड्रग मामले के अन्य आरोपियों से बातचीत और मुलाकात नहीं कर रहे हैं।

मीडिया में इस तरह की रिपोर्ट्स हैं कि आर्यन को जेल की स्थितियों और वहां का खाना रास नहीं आ रहा। पहले कुछ दिनों को आर्यन खान ने सिर्फ बिस्कुट खानकर दिन गुजारे थे। पीने के लिए भी उनके पास सिर्फ कुछ बॉटल ही मिनिरल वॉटर बचे थे। कहा जा रहा था कि आर्यन इसलिए भी कुछ नहीं खा रहे थे ताकि उन्हें जेल के गंदे टॉयलेट में जाना ना पड़ा।

इससे पहले, अधिकारियों ने खुलासा किया कि आर्यन के माता-पिता ने उसे कैंटीन के खर्च के लिए 4500 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा था। कथित तौर पर उसके लिए अभी तक किसी भी घरेलू भोजन की अनुमति नहीं दी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ हाल ही में आर्यन खान की काउंसलिंग की थी। इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे। काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने ये भी वादा किया कि वो अब कभी कुछ गलत नहीं करेंगे जिसकी वजह से वो चर्चा में आएं। इसके साथ ही आर्यन ने कहा, ‘मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *