Cyber Crime Jharkhand : साइबर अपराध के चार आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजे गए

Insight Online News

धनबाद, 19 मार्च : जिले के निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत पीठा कियारी गांव के घर में पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने साइबर अपराध से जुड़े चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों आरोपितों को शुक्रवार को जेल भेज दिया है।

जिले के डीएसपी विजय कुमार कुशवाह को गुप्त सूचना मिली थी कि साइबर क्राइम से संबंधित कुछ मामला पीठा कियारी ग्राम निवासी विशाल रविदास के घर में संचालित हो रही है। इसके बाद निरसा थाना प्रभारी सुभाष सिंह समेत पुलिस बल की टीम बनाकर छापेमारी की गई। पुलिस ने चार आरोपितों विशाल रविदास, श्याम रविदास, राहुल रविदास और फिरदोस अंसारी को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 13,200 रुपये नकदी, आठ मोबाइल, चार एटीएम कार्ड और दो सिमकार्ड भी बरामद हुआ।

पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ के बाद उनके 12 अन्य सहयोगियों के खिलाफ भी नामजद मामला दर्ज किया है। डीएसपी विजय कुमार कुशवाह ने बताया कि यह सभी आरोपित विशाल रविदास के घर पर बैठकर बैंकिंग आवर में मोबाइल फोन के जरिए साइबर क्राइम करते थे और बैंक अधिकारी बनकर लोगों को ठगते थे। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *