डाके-जोशी-कीर्तिकर कट्टर शिवसैनिक, पार्टी नहीं छोड़ेंगे: संजय राऊत

मुंबई, 29 जुलाई। शिवसेना प्रवक्ता तथा राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि लीलाधर डाके, मनोहर जोशी तथा गजानन कीर्तिकर कट्टर शिवसैनिक हैं, यह लोग कभी भी शिवसेना नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में शिवसेना फिर से अपनी सरकार बनाएगी लेकिन वह सरकार वर्तमान सरकार की तरह चोरी डकैती करके नहीं , बल्कि आम जनता के बीच जाकर बनाई जाएगी।

राउत ने यहां शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि बागी समूह के नेता शिवसेना के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर उन्हें तोडऩे का प्रयास कर रहे हैं। सांसद गजानन कीर्तिकर से मुख्यमंत्री शिंदे पिछले सप्ताह मिले थे लेकिन आज भी कीर्तिकर शिवसेना में ही हैं। गुरुवार को लीलाधर डाके तथा मनोहर जोशी से भी मिले लेकिन इनकी निष्ठा शिवसेना में ही है। यह लोग शिवसेना पर आए कई संकटों का मजबूती से सामना किया है, कभी भी पार्टी छोडऩे का विचार नहीं कर सकते। इन नेताओं से शिवसेना को बहुत कुछ सीखने को मिलता है। मुख्यमंत्री शिंदे को निश्चिततौर पर इन नेताओं से मिलने पर सबक ही मिलेगा। संजय राउत ने कहा कि वे उनसे ईमानदारी जैसी चीजें सीखेंगे।

संजय राऊत ने कहा कि हर किसी का एक सपना होता है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिंदे पर तंज कसते हुए कहा कि कोई भी किसी भी तरह से मुख्यमंत्री बनना चाहता है। हम महाराष्ट्र में शिवसेना को फिर से सत्ता में लाना चाहते हैं। इस तरह का सपना देखने में बुराई नहीं है लेकिन किसी भी तरह से हम गैर लोकतांत्रिक तरीके से सत्ता नहीं लाएंगे। हमारा मुख्यमंत्री बार-बार दिल्ली का दौरा नहीं करेगा। राऊत ने कहा कि राज्य में वर्षा प्रभावित जिलों में हालत बदतर हैं और सरकार कैबिनेट का विस्तार तक नहीं कर पा रही है, इससे अधिक दुर्भाग्यपूर्ण और क्या हो सकती है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.