Darjeeling District Administration : जिलाधिकारी ने विश्व बांग्ला शारद सम्मान की घोषणा की

सिलीगुड़ी, 12 अक्टूबर। दार्जिलिंग जिला प्रशासन ने प्रत्येक वर्ष दुर्गा पूजा समितियों के उत्साहवर्धन के लिए सर्वश्रेष्ठ पूजा, मंडप, मूर्ति और कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने वालों की कैटेगरी में सम्मान के विजेताओं की घोषणा कर दी है। इस साल विश्व बांगला शारद सम्मान-2021 की सर्वश्रेष्ठ पूजा कैटेगरी में रवीन्द्र संघ, दादाभाई स्पोर्टिंग और संघों श्री क्लब को शामिल किया गया है।

मंगलवार को सिलीगुड़ी एसडीओ कार्यालय में डीएम एस पन्नमबलम ने इस वर्ष 2021 के लिए विश्व बंगला शरद सम्मान की घोषणा कर दी। यह सम्मान जिले में आयोजित विभिन्न पूजा समितियों को सर्वश्रेष्ठ पूजा , मंडप और मूर्ति को दिया जाता है। दार्जिलिंग जिले के डीएम एस पन्नमबलम ने बताया कि इस वर्ष शारद सम्मान- 2021 का सर्वश्रेष्ठ पूजा रवीन्द्र संघ, दादाभाई स्पोर्टिंग और संघों श्रीक्लब को दिया जा रहा है।

जबकि सर्वश्रेष्ठ मूर्ति सिलीगुड़ी जातीय शक्ति संघ व पाठागार को दिया जा रहा है। वहीं, सर्वश्रेष्ठ पूजा मंडप की कैटेगरी में सिलीगुड़ी से रथखोला स्पोर्टिंग क्लब, स्वास्तिक युवक संघ और सुब्रतो संघ को दिया जा रहा है। इसके अलावा विशेष कैटेगरी में कोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने वाले क्लब को रथखोला नवीन संघ, कॉलेज पाड़ा पूजा कमेटी और खनिक संघ को दिया गया है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *