Dilip ghosh : नई नौकरियां देने के बजाय पुराने लोगों को काम पर रख रही है ममता सरकार : दिलीप

कोलकाता, 15 नवंबर । भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार नई नौकरियां देने के बजाय सेवानिवृत्त लोगों को ही काम पर रख रही है। सोमवार को सुबह न्यूटाउन इकोपार्क में मीडिया से मुखातिब दिलीप घोष ने कहा, “पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है? मुख्य सचिव के सेवानिवृत्त होने के बाद भी उनका फिर से उपयोग किया जा रहा है। सभी विभागों में सेवानिवृत्त लोगों की भीड़ है। नई नौकरी नहीं मिल रही है।

शहरी निकाय चुनाव के लिये पैसे लेकर पार्टी का टिकट बांटे जाने के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर दिलीप घोष कहा, “इसका कोई प्रमाण नहीं है। जो लोग खुद भ्रष्ट हैं और जेल जा चुके हैं वे बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं।

त्रिपुरा में तृणमूल की सक्रियता को लेकर दोनों दलों के बीच जारी बयानबाजी एवं आरोप प्रत्यारोपों पर दिलीप घोष ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा, ””मैंने कहा था कि त्रिपुरा गए चोरों पर नजर रखो। कौन हैं वे नेता जो वहां गए? हमने उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है। तृणमूल सरकार ने अपने ही लोगों पर मुकदमा किया है। जितने भ्रष्ट और अपराधिक प्रवृत्ति के नेता हैं, उन्हें तृणमूल त्रिपुरा भेज रही है ताकि हालात बिगाड़ा जा सके।

नंदीग्राम मामले की सुनवाई हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में एक ही दिन होनी है। इस बारे में दिलीप घोष ने कहा, ””कोर्ट में कोई भी जा सकता है। जैसा कोर्ट का निर्देश है, उसका पालन करना चाहिए। इस मामले में सभी को सहयोग करना चाहिए।””

इसी बीच पार्टी में लौटने के बाद राजीव बनर्जी को लेकर तृणमूल कांग्रेस के एक बड़े तबके की आपत्तियों के बारे में घोष का कहना था, “यह उनका (तृणमूल का) मामला है। वह पार्टी ऐसी है जहां सब अपना-अपना धंधा चलाते हैं। कोई भी जगह छोड़ना नहीं चाहता। उन्होंने पश्चिम बंगाल में हर पैमाने पर भ्रष्टाचार और हिंसा को भड़काया है।”

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *