Dilip Ghosh : दूसरे राज्य में जाकर दुकान खोल रही हैं ममता : दिलीप घोष

कोलकाता, 08 अक्टूबर । भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुक्रवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। सुबह के समय न्यू टाउन के इको पार्क में मॉर्निंग वॉक करने निकले घोष ने मीडिया से बात की और कहा कि बंगाल का बेड़ा गर्क करने के बाद ममता बनर्जी की निगाहें दूसरे राज्यों पर हैं। वहां अपनी राजनीतिक दुकान खोल रही हैं।

गुरुवार को भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए राजारहाट न्यूटाउन के पूर्व विधायक सब्यसाची दत्त के बारे में पूछने पर दिलीप घोष ने कहा कि सब्यसाची जैसे लोग जितनी जल्दी पार्टी छोड़कर चले जाएंगे उतना अच्छा होगा। ऐसे और भी नेता हैं जो किस तरफ हैं, समझ में नहीं आता। ऐसे लोग जितनी जल्दी पार्टी छोड़ेंगे उतनी तेजी से हमलोग एकजुट होकर संगठन की मजबूती के लिए काम कर सकेंगे। सब्यसाची के संबंध में दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें पार्टी ने सम्मान दिया, संगठन की जिम्मेदारियां सौंपी, चुनाव लड़ने के लिए टिकट भी दिया, इसके बावजूद अगर वह भाजपा के साथ ईमानदारी से नहीं रह सके तो यह उनकी नैतिकता पर सवाल है।

एक दिन पहले ही ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी के मुखपत्र में एक लेख के जरिए दावा किया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के समक्ष तृणमूल कांग्रेस ही विकल्प है। इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ मुख्य चेहरा कौन होगा यह तो सारे विपक्षियों को मिलकर तय करना है। लेकिन यह सच्चाई है कि ममता बनर्जी अब दूसरे राज्यों में जाकर अपनी राजनीति की दुकान खोल रही हैं जैसा माकपा ने कभी किया था लेकिन आज माकपा को दूरबीन से भी नहीं ढूंढा जा सकता।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *