नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई की चार्जशीट पर बोले दिलीप घोष : और भी कई बड़े लोग हैं शामिल

कोलकाता, 26 अक्टूबर। पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई की चार्जशीट में 12 लोगों के नाम होने के संदर्भ में बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने कहा कि इस भ्रष्टाचार मामले में और भी कई बड़े लोग लिप्त हैं। कोई भी बच नहीं पाएगा। उन्होंने कहा कि अभी तो इस राज्य को और भी बहुत कुछ देखना है। इस मामले में और कई लोग गिरफ्तार होंगे।

वहीं भाटपाड़ा बम ब्लास्ट में बच्चे की मौत के मामले में दिलीप घोष ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी पंचायत चुनाव से पहले इलाके में दहशत पैदा करने के लिए यह सब कर रही है।

उल्लेखनीय है कि पहले से ही पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी, विधायक माणिक भट्टाचार्य, शिक्षा परिषद के कई उच्च पदस्थ अधिकारी भ्रष्टाचार में केंद्रीय खुफिया एजेंसी की गिरफ्त में हैं। सीबीआई ने भर्ती भ्रष्टाचार के मामले में मंगलवार को अलीपुर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। सीबीआई की इस चार्जशीट में कल्याणमय गांगुली, शांतिप्रसाद सिन्हा, सुबीरेश भट्टाचार्य, प्रसन्ना रॉय, प्रदीप सिंह, इमाम मोमिन, अशोक साहा के नाम हैं।

पर्ना बोस (पूर्व प्रोग्रामिंग अधिकारी) का भी नाम है। लेकिन खास बात यह है कि इस चार्जशीट में पार्थ चटर्जी का नाम नहीं है क्योंकि यह 9वीं 10वीं श्रेणी की पहली चार्जशीट है। ऐसे में सप्लीमेंट्री चार्जशीट में पार्थ का नाम शामिल हो सकता है। ईडी ने पार्थ को ग्रुप-सी मामले में गिरफ्तार किया था। उस में चार्जशीट दाखिल की गई है, जिसमें पार्थ चटर्जी का नाम है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *