Disgusting act : सगाई समारोह में थूक लगाकर बना रहा था नान, वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुरादनगर: रावली रोड पर काकड़ा गांव के निकट स्थित राज पैलेस फार्म हाउस में थूक लगाकर नान बनाने का मामला सामने आया है। आरोपित की थूक लगाते हुए वीडियो बना लिया गया, जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। हिदू युवा वाहिनी ने आरोपित के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की मांग की है।

राज पैलेस फार्म हाउस में गुरुवार दोपहर को एक सगाई समारोह चल रहा था। इसमें नान बनाने के लिए एक मिनारा मस्जिद के सादाब को बुलाया गया था। आरोपित नान बनाते हुए उसपर थूक लगा रहा था। उसको थूक लगाते हुए किसी ने देख लिया और यह बात हिदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष आयुष त्यागी को बताई। उन्होंने थूक लगाते हुए शादाब का वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपित को पकड़ लिया गया। जानकारी फैलते ही समारोह में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। मौके पर ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पूछताछ में थूक लगाकर रोटी बनाने की बात स्वीकार की। उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह सालों से इस काम को करता आ रहा है।

आयुष त्यागी की अगुवाई में बड़ी तादाद में हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता थाने पर इकट्ठा हुए। उन्होंने आरोपित के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग की। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ध्यान रहे कि पिछले साल मोदीनगर के दौसा गांव में भी एक शादी समारोह में थूक लगाकर नान बनाने का मामला सामने आया था। लोगों ने इसकी चौतरफा निदा की। हाल ही में लोनी में भी इस तरह का एक मामला सामने आया था।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *