Double murder in ranchi : रांची के तुपुदाना से युवक और युवती का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Insight Online News

रांची। रांची के तुपुदाना इलाके में युवक और युवती का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है। इससे साथ ही एफएसएल की टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया गया है। प्रारंभिक जांच के बाद दोनों शव की पहचान हो गई है। मृतक युवक का नाम विवेक और युवती का नाम पूजा बताया जा रहा है। युवक तुपुदाना के शांति नगर का रहने वाला है जबकि बेरमार की रहने वाली है।

दोनों शवों को देखकर ऐसा लगता है कि उनके साथ जमकर मारपीट की गई है. पूजा के सिर के पास काफी खून फैला हुआ है। वहीं विवेक के शरीर पर जख्म के कई निशान हैं। पुलिस को आशंका है कि दोनों की हत्या करने वाले उनके परिचित ही हैं।फिलहाल मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर मामले की तफ्तीश की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पूजा शादीशुदा थी, लेकिन पति के छोड़ने के बाद पूजा अकेले ही बेरमार में रह रही थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को यह बताया है कि विवेक अक्सर पूजा के घर आया करता था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अवैध संबंध की वजह से इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूजा के पति की भी तलाश कर रही है, ताकि घटना के संबंध में और जानकारी मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *