Dwayne Bravo : पारी के अंत में अच्छी गेंदबाजी करने पर टीम के गेंदबाज खुद पर गर्व करते हैं : ब्रावो

शारजाह, 25 सितंबर। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने खुलासा किया है कि पारी के अंत में अच्छी गेंदबाजी करने पर टीम के गेंदबाज खुद पर गर्व करते हैं।

चेन्नई ने रुतुराज गायकवाड़ और अंबाती रायुडू के क्रमशः 38 और 32 रनों बदौलत 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

ब्रावो ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में टीम के साथी अंबाती रायुडू के साथ बातचीत में कहा,”मुझे लगता है कि यह एक शानदार टीम प्रदर्शन था, हमने आरसीबी की पारी के अंत मे अच्छी गेंदबाजी की। हमें शारजाह जैसे छोटे मैदान पर 157 रनों का पीछा करना था। जो हमारे लिए आसान था। एक गेंदबाजी समूह के रूप में, हम पारी के आखिरी में खुद के प्रदर्शन पर गर्व करते हैं, हम जानते हैं कि यह कठिन है, जब आप गुणवत्ता वाले बल्लेबाजों के खिलाफ आते हैं, तो आपको बस अपने कौशल का समर्थन करना होता है।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे लिए, खेल से पहले, मैं नेट सत्र में विकेट के आसपास गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं और मैं सिर्फ वाइड यॉर्कर फेंकने की कोशिश करता हूं और खुद को सीधे या वाइड जाने का सबसे अच्छा विकल्प देता हूं। इसने आरसीबी के खिलाफ काम किया, जडेजा का स्पैल बहुत महत्वपूर्ण था। हमने आरसीबी को रोकने की कोशिश की और यह काम कर गया।”

बता दें कि इससे पहले, देवदत्त पडिक्कल (70) और विराट कोहली (53) के अर्धशतकों की बदौलत आरसीबी ने निर्धारित बीस ओवरों में 6 विकेट पर 156 रन बनाए। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 111 रनों की साझेदारी की, लेकिन ड्वेन ब्रावो के 3-24 के स्पैल ने आरसीबी को 160 रन के स्कोर तक भी नहीं पहुंचने दिया।

सीएसके का अगला मुकाबला रविवार को आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *