ED Update : ईडी ने परब, शिव सेना के अन्य नेताओं को भेजा नोटिस

Insight Online News

मुंबई, 30 अगस्त : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब और शिवसेना के अन्य नेताओं को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा कि ईडी की ओर से जारी नोटिस ‘डेथ वारंट’ नहीं है, बल्कि राजनीतिक कार्यकर्ताओं के लिए एक ‘प्रेम पत्र’ है।

उन्होंने कहा कि महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार की मजबूत दीवार को तोड़ने के असफल प्रयासों के बाद ऐसे प्रेम पत्रों की आवक बढ़ गई है लेकिन सरकार बहुत मजबूत और अभेद्य है।

श्री राउत ने कहा कि श्री परब को भाजपा नेताओं ने निशाना बनाया है। उन्होंने कहा कि वह नोटिस का जवाब देंगे और ईडी को सहयोग करेंगे।

भाजपा की पूर्व सहयोगी रही शिवसेना अब महाराष्ट्र में राकांपा और कांग्रेस के साथ सत्ता में है। उन्होंने महाराष्ट्र में मंदिरों को फिर खोलने के लिए विरोध प्रदर्शन करने के लिए भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि राज्य में मंदिर कोविड प्रतिबंधों के कारण बंद हैं।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार केंद्र के निर्देशों का पालन कर रही है, जिसमें राज्यों को आगामी त्योहारों से पहले सावधानी बरतने और कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की आशंका के बारे में आगाह किया गया है। उनका मानना ​​है कि केंद्र सरकार भी ‘हिंदुत्ववादी’ (हिंदू समर्थक) है।

हरियाणा में पुलिस द्वारा किसानों पर लाठीचार्ज किये जाने के बारे में पूछे जाने पर श्री राउत ने कहा कि भाजपा को किसानों के बहाए गए खून की कीमत चुकानी होगी।

त्रिपाठी.श्रवण, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *