HindiJharkhand NewsNews

रामगढ़ में दिनदहाड़े घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की हत्या

  • साक्ष्य मिटाने के लिए अपराधियों ने घर में लगाई आग, लूटपाट की दी शक्ल

रामगढ़ । रामगढ़ शहर के विद्यानगर मोहल्ले में गुरुवार को दिनदहाड़े घर में घुसकर एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। अपराधी इतने शातिर थे कि उन्होंने साक्ष्य मिटाने के लिए घर के कमरे में आग लगा दी। साथ ही इस वारदात को लूटपाट की शक्ल भी देने की कोशिश की गई है। पूरे घर के अलमारी और बिस्तर को खंगाला गया है।

हर जगह सामान बिखरा पड़ा है। घटनास्थल पर पहुंचे रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। अपराधियों की शिनाख्त के लिए चश्मदीद गवाहों से बात की जा रही है। फोरेंसिक की टीम को बुलाया गया है, ताकि अपराधियों का सुराग ढूंढा जा सके। उन्होंने बताया कि मृताका की पहचान सुशीला देवी (60) के रूप में की गई है। उनके पति अशर्फी प्रसाद रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी हैं। संगीता देवी घर में अकेली थी, जब सुबह 9:00 बजे अपराधी उनके घर में घुसे और इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है।

  • तीन आदमी और एक महिला घर में घुसे थे, टेबल पर पड़ा था नाश्ता

जानकारी के अनुसार विद्यानगर मोहल्ले में सुशीला देवी अपने घर में अकेली थी। सुबह नौ बजे उनके घर पर तीन पुरुष और एक महिला आई थी। जिसे पड़ोसियों ने भी देखा था। वह जब घर में घुसे थे तो सुशीला देवी को उन लोगों ने पैर छूकर प्रणाम भी किया था। जब वे लोग ऊपर उनके डाइनिंग हॉल में गए तो वहां उन्हें नाश्ता भी भरोसा गया था। सुशीला देवी की लाश घर के रसोई घर में मिली है। उनके सिर पर पीछे से भारी हथियार से वार किया गया है, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *