सांसद बिद्युत वरण महतो जी के प्रयास से खंडामौदा और दरखुली में फिर से विद्युत बहाल हुई

Insight Online News

विगत दिनों भीषण बज्रपात से बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र के कई ट्रांसफर्मर जल गए थे । लगभग सभी ट्रांसफर्मर ग्रामीण क्षेत्रों के जल गए थे । बिजली इंसान की जिंदगी का एक अभिन्न अंग बन चुका है! बिना बिजली के इंसान कुछ सोच भी नहीं सकता है । बिजली नहीं रहने सबसे गंभीर समस्या पेयजल की होती है । उपर से सभी विद्युत उपकरणों का लोग इस्तेमाल नहीं कर पाते । बिना बिजली के इंसानों की जिंदगी जैसे थम सी जाती है ।

ट्रांसफर्मर जलने की सुचना ग्रामीणों ने भाजपा नेताओं के माध्यम से सांसद बिद्युत वरण महतो जी को दी थी ।
इन्ही मसले पर पिछले दिनों सांसद महोदय ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता से मुलाकात कर विभिन्न जगहों के कुल आठ जले हुए ट्रांसफर्मर की सूची बनाकर एक स्व हस्ताक्षरित पत्र सौंप कर दो दिनों के अंदर सभी ट्रांसफर्मरों को बदलने के लिए निर्देश दिए थे ।

जिसके फलस्वरूप विभाग ने कल पूर्वांचल के खंडामौदा तथा कुमारडूबी पंचायत के दरखुली गाँव में 100 केवी के दो ट्रांसफर्मर उपलब्ध कराकर बिजली फिर बहाल कर दी है । ट्रांसफर्मर जलने की सूचना खंडामौदा के लिए भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ज्योत्सना मई बेरा तथा दरखुली के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबलू साव ने सांसद महोदय को दी थी ।

गाँव में पुनः बिजली बहाल होने से ज्योत्सना मई बेरा, बाबलू साव तथा दोनों गाँव के लोगों ने सांसद तथा अधीक्षण अभियंता के प्रति आभार प्रकट किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *