एस्सार समूह के प्रशांत रुइया ने ली राष्ट्र निर्माण में भाग लेने की शपथ

Insight Online News

मुंबई,15 अगस्त : एस्सार समूह के निदेशक प्रशांत रुइया ने देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर कहा कि राष्ट्रीय स्वतंत्रता की हीरक जयंती पर समूह ने साथ देने का वादा किया है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण में भाग लेने और स्वच्छ भारत के लिए समूह 50 वर्षों के अनुभव और उद्यमशीलता का उपयोग करते हुए नयी दृष्टि एवं नए जोश के साथ खुद को समर्पित करने की प्रतिज्ञा करता हैं। यही है हमारा सपनों का भारत।

एस्सार ने सोमवार को एक बयान में कहा कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत श्री रुइया ने शपथ ली और राष्ट्र निर्माण में भाग लेने और नए सिरे एवं जोश के साथ हरित भारत के आंदोलन का नेतृत्व करने का वादा किया।

उन्होंने कहा, “ हम स्थिरता आधारित व्यवसाय बनाने, भविष्य-केंद्रित संपत्ति और नैतिक कंपनियों का निर्माण करने का वादा करते हैं जो आगामी 75 वर्षों के लिए सभी हितधारकों के लिए मूल्य उत्पन्न करेंगे। ”

श्री रुइया ने कहा,“ आइए हम अब देश को नई अर्थव्यवस्था में ले जाने का संकल्प लें, ठीक उसी तरह जैसे हमने पुरानी अर्थव्यवस्था के उदारीकरण के बाद किया था। आइए हम देश के कुल पूंजीगत व्यय का 1 प्रतिशत निवेश करने का संकल्प लें जैसा कि हमने पहले किया है। जैसे-जैसे हम लक्ष्य हासिल करते हैं, हम बढ़ते हैं। अब भारत और एस्सार दोनों के रूप में अधिक से अधिक वैश्विक उपस्थिति हासिल करने का समय आ गया है। ”

अभिषेक.श्रवण, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *