HindiNationalNewsPolitics

पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाला प्रत्येक खिलाड़ी चैंपियन है:मोदी

नयी दिल्ली 15 अगस्त : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को पेरिस ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले भारतीय दल के साथ बातचीत की और उनके अनुभवों को सुना। उन्होंने कहा कि पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाला प्रत्येक खिलाड़ी चैंपियन है।

श्री मोदी ने गुरुवार को लाल किले के प्राचीर से अपने सम्बोधन के बाद भारतीय ओलंपिक दल के खिलाड़ियों से बातचीत की और उनके अनुभवों को सुना।

आज यहां प्रधानमंत्री निवास पर श्री मोदी ने भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों, महिला निशानेबाज मनु भाकर,सरबजीत सिंह और स्वप्लिन कुसाले आदि अन्य खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान हॉकी टीम खिलाड़ियों ने अपनी हॉकी स्टीक, पीआर श्रीजेश की जर्सी तथा अपने पदक प्रदर्शित किये। महिला निशानेबाज मनु भाकर ने अपनी पिस्टल और पदक प्रधानमंत्री को दिखाया। इसके साथ सरबजीत सिंह और स्वप्लिन कुसाले ने भी अपने पदक प्रधानमंत्री को दिखाये।

एक्स पोस्ट की एक श्रृंखला में प्रधानमंत्री ने कहा,“पेरिस ओलंपिक में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले भारतीय दल के साथ बातचीत करना आनन्ददायक अनुभूति थी। उनके खेल अनुभव सुने और मैदान में उनकी उपलब्धियों की सराहना की।”

उन्होंने कहा, “पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाला प्रत्येक खिलाड़ीचैंपियन है। भारत सरकार खेलों को समर्थन देना जारी रखेगी और यह सुनिश्चित करेगी कि खेलों में उच्च गुणवत्ताकीआधारभूत सुविधाएं मिलें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *