HindiNationalNewsPolitics

महिला डॉक्टर रेप मामला : ममता बोली -इसके लिए केवल एक ही सजा है- फांसी पर लटकाना,भाजपा बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रही

कोलकाता। आरजी कर महिला डॉक्टर बलात्कार-हत्या पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “इसके लिए केवल एक ही सजा है- फांसी पर लटकाना।”पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “हम इस बंद का समर्थन नहीं करते….भाजपा ने कभी भी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और यहां तक ​​कि मणिपुर के मुख्यमंत्रियों के इस्तीफे की मांग नहीं की…हमने कल (नबान्ना अभियान रैली) की तस्वीरें देखीं, मैं स्थिति को अच्छी तरह से संभालने के लिए पुलिस को सलाम करती हूं।

भाजपा द्वारा आज बुलाए गए 12 घंटे के ‘बंगाल बंद’ के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “हमने आज का दिन आरजी कर डॉक्टर को समर्पित किया है। हम न्याय चाहते हैं लेकिन भाजपा ने आज बंद का आह्वान किया है। वे न्याय नहीं चाहते, वे केवल बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

ममता बनर्जी ने कहा, “अगले हफ़्ते हम विधानसभा सत्र बुलाएंगे और बलात्कारियों के लिए मृत्युदंड सुनिश्चित करने के लिए 10 दिनों के भीतर एक विधेयक पारित करेंगे। हम इस विधेयक को राज्यपाल के पास भेजेंगे। अगर वह इसे पारित नहीं करते हैं, तो हम राजभवन के बाहर धरना देंगे। यह विधेयक पारित होना ही चाहिए और वह इस बार जवाबदेही से बच नहीं सकते।

पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की छात्र शाखा तृणमूल छात्र परिषद के 27वें स्थापना दिवस पर, अभिषेक बनर्जी ने कहा, “हम भाजपा द्वारा बुलाए गए 12 घंटे के ‘बंगाल बंद’ का विरोध करते हैं।

पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की छात्र शाखा तृणमूल छात्र परिषद के 27वें स्थापना दिवस पर, अभिषेक बनर्जी ने कहा, “अगर केंद्र सरकार अगले 3-4 महीनों में महिलाओं के खिलाफ अपराधों से संबंधित समयबद्ध कानून पारित नहीं करती है, तो तृणमूल कांग्रेस दिल्ली में बड़ा आंदोलन करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *