हाल के कुछ अभ्यास सत्रों ने टीम की अच्छी बॉन्डिंग बनाने में मदद की : पूजा वस्त्राकर

पुणे, 24 मई । ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ 49 रनों की जीत दर्ज करने के बाद, सुपरनोवा की तेज गेंदबाज पूजा वस्त्राकर ने कहा कि हाल के कुछ अभ्यास सत्रों ने टीम की अच्छी बॉन्डिंग बनाने में मदद की है।

बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन और पूजा वस्त्राकर के चार विकेट की बदौलत सुपरनोवास ने सोमवार को महिला टी20 चैलेंज के पहले मैच में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ 49 रन से जीत दर्ज की।

मैच के बाद पूजा ने कहा, ” मैं बस अपनी गेंदबाजी से सही क्षेत्रों में हिट करना चाहती थी और सफलता प्राप्त करना चाहती थी। अभ्यास के दौरान गेंद मेरे हाथ से अच्छी तरह से निकल रही थी, इसलिए मैं आश्वस्त थी। बल्लेबाजी के बाद, हमें एहसास हुआ कि यह खेलने के लिए सबसे आसान सतह नहीं है, इसलिए हम चाहते थे उन्हें पावरप्ले में कम स्कोर तक सीमित रखें।”

उन्होंने कहा, ” कुछ अभ्यास सत्रों से टीम की बॉन्डिंग बहुत अच्छी हो गई है, जो हमने एक साथ आयोजित की हैं, दुनिया भर के लोगों के साथ खेलना हमेशा अच्छा होता है।”

164 रनों का पीछा करते हुए ट्रेलब्लेजर्स ने 20 ओवरों में 9 विकेट पर 114 रनों का स्कोर खड़ा किया। ट्रेलब्लेज़र के लिए स्मृति मंधाना के 34 रन, जेमिमाह रौड्रिगेज ने 24 और हेले मैथ्यूज ने 18 रन बनाए। सुपरनोवा के लिए पूजा वस्त्राकर ने 4 विकेट लिए।

इससे पहले कप्तान हरमनप्रीत कौर ने सुपरनोवा के लिए 37 रनों की पारी खेली, जबकि हरलीन देओल ने 19 गेंदों में 35 रनों की तेज पारी खेली। सलामी बल्लेबाज डिएंड्रा डॉटिन और प्रिया पुनिया ने भी क्रमश: 32 और 22 रन बनाए।

ट्रेलब्लेजर्स की ओर से हेले मैथ्यूज ने तीन जबकि सलमा खातून ने दो विकेट लिए। जबकि राजेश्वरी गायकवाड़ और पूनम यादव को एक-एक विकेट मिला।

सुपरनोवा का सामना अब मंगलवार को वेलोसिटी से होगा, जबकि गुरुवार को ट्रेलब्लेजर्स का सामना भी वेलोसिटी से ही होगा।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.