HindiBihar NewsNationalNewsPolitics

बिहार में फिल्म नीति राज्य के पर्यटन को और बढ़ावा देगी : मनोज तिवारी

पटना। बिहार की फिल्म नीति को मंजूरी मिलने के बाद पहली बार फिल्म कॉन्क्लेव का आयोजन किया जा रहा है। इसमें शामिल होने के लिए अभिनेता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी पटना पहुंचे। उन्होंने इस कॉन्क्लेव के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि बिहार को अभी और बहुत कुछ मिलना बाकी है और यह फिल्म नीति राज्य के पर्यटन को और बढ़ावा देगी।

मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार में सिनेमा उद्योग के लिए बहुत संभावनाएं हैं। पूरी दुनिया नई-नई जगहों की खोज कर रही है, और बिहार के पास फिल्मांकन के लिए सभी आवश्यक सुविधाएं हैं। उन्होंने बताया कि आज की मीटिंग का उद्देश्य सरकार की योजनाओं को और आगे बढ़ाना है। उन्होंने मीडिया से अनुरोध किया कि बिहार की क्षमताओं को पहचानें और उसे नकारात्मकता से दूर रखें। हमारी जो फिलॉसफी और दर्शन हैं, उसे दुनिया भर में फॉलो किया जा रहा है।

उन्होंने अपने न्यू जर्सी यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि हाल ही में मैं न्यू जर्सी में इंडिया डे परेड में शामिल हुआ, जहां लाखों लोगों ने ‘जय बिहार’ का नारा लगाया। हमें बिहार के लोगों की क्षमताओं को समझना और सिनेमा को एक महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में आगे बढ़ाना होगा।

बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों पर चिंता व्यक्त करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि यह एक गंभीर मामला है। मैं दिल्ली से फ्लाइट में था जब मैंने इस समाचार को देखा। यह चिंताजनक है। हमें इसकी समीक्षा करनी चाहिए और सरकार को इस पर विचार करना चाहिए।

सांसद तिवारी ने जम्मू -कश्मीर और हरियाणा के नतीजों को उत्साहजनक बताया। उन्होंने कहा, मैं जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में भाजपा का स्टार प्रचारक था। हरियाणा में भाजपा को बहुत अच्छी विजय मिली है। जम्मू-कश्मीर में भी हमारी स्थिति बेहतर है। हमने चुनावों में सबसे अधिक वोट शेयर प्राप्त किया है। जो लोग कहते थे कि अनुच्छेद 370 के हटने के बाद खून की नदियां बहेंगी, अब वहां लोकतंत्र की गंगा बह रही है। उन्होंने जनता को यह संदेश दिया कि जम्मू-कश्मीर में स्थिति अब बेहतर हो रही है।

–आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *