HindiJharkhand NewsNews

पलामू के पूर्णा मझिगांवा में फायरिंग, एक ही परिवार के तीन जख्मी

पलामू । जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के पूर्णा मझिगांवा में जमीन विवाद को लेकर फायरिंग की गई, जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए। भरठुआ बंदूक से गोली चलाई गई। सभी को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में (एमआरएमसीएच) में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसाप पूर्णा मझिगांवा में शुक्रवार सुबह सात बजे जमीन के एक मामले में गोतिया परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसी क्रम में एक पक्ष के द्वारा छत से फायरिंग की गई। इस घटना में अखिलेश चौरसिया, सूर्यदेव प्रसाद और सुरेंद्र चौरसिया को गोली का छर्रा लगा। सूर्यदेव प्रसाद के गले में जख्म हो गया है। एक्स-रे रिपोर्ट के बाद उन्हें रांची रिम्स रेफर करने का निर्णय लिया जाएगा।

जख्मी अखिलेश प्रसाद चौरसिया का कहना था कि गोली आशुतोष प्रसाद, राजू, जितेंद्र राकेश एवं अन्य ने छत से चलाई। 20 से 25 राउंड गोली चलाई गई। शिवदयाल महतो एवं अन्य के साथ 35 वर्ष से जमीन विवाद चल रहा है। मामला कोर्ट में है। गुरुवार को शिवदयाल महतो एवं अन्य लोगों ने विवादित जमीन की जबरदस्ती जुताई की थी। शुक्रवार सुबह सात बजे इस मामले में पूछताछ करने के लिए शिवदयाल महतो के घर गए थे। सड़क पर खड़े थे और बातचीत कर रहे थे। इसी बीच जमीन खुद की बताते हुए छत से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। सभी को गोली का छर्रा लगा।

चैनपुर थाना प्रभारी श्रीराम शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *