Franciscan Religion Society : आसीसी भवन नया कॉन्वेंट का उद्घाटन समारोह

Insight Online News

दिनांक 6 अगस्त 2022 को फ्रांसिस्कैन धर्म समाज F.S.M कांग्रेगेशन के लिए अत्यंत खुशी का दिन रहा, एक चिर स्मरणीय दिन रहा, क्योंकि 20 वर्षों की लंबे इंतजार की घड़ी समाप्त हुई l6 अगस्त 2022 को रांची के लोहाडी के नीचे कोचा में आसीसी भवन नया कॉन्वेंट का उद्घाटन समारोह रांची के सहायक धर्म अध्यक्ष ओडोर मस्करेनहस के कर कमलों द्वारा बड़े हर्ष उल्लास के साथ मिस्सा पूजा के साथ संपन्न हुआ जिसमें वाराणसी के बड़े मठाधिकारीनी सिस्टर शालिनी उनके सहयोगियों तथा अन्य कम्युनिटी से बड़ी संख्या में धर्म बहने उपस्थित होकर इस समारोह में चार चांद लगा दिए।

सबों के चेहरे पर खुशियां झलक रही थी। रांची के बहुत से फादर एवं सिस्टरों ने अपनी प्रार्थना मय सहयोग द्वारा सिस्टरों का आत्मबल बढ़ाया तथा ढेर सारी शुभकामनाएं दिए। लोवाडीह चर्च के आसपास के विशेष सदस्य गण महिला संघ कैथोलिक सभा तथा युवा संघ ने अपने मधुर गानों द्वारा मिस्सा पूजा को भक्तिमय बनाया।

बिशप स्वामी का आशीर्वचन उनमें नया जोश भर दिया। बिशप स्वामी ने कहा की यह प्रभु का महान कार्य है उन्होंने उन्हे जरूरतमंद लोगों के लिए कार्य करने का आह्वान किया। यदि हम दूसरों के लिए अपना जीवन न जी पाएं तो हमारा जीवन बेकार है। और इस भवन में रह कर हमें ईश्वर का साक्षी बनना है मिससा पूजा संपन्न होने के बाद प्रीति भोज दीया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *