गहलोत सरकार खो चुकी है राजस्थान की जनता का विश्वास : केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री

Insight Online News

बाड़मेर, 09 जनवरी : केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने शनिवार को प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले कई वादे किए थे लेकिन सत्ता में आने के बाद उन वादों को पूरा नहीं किया। युवाओं को 3500 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की बात कांग्रेस ने कही थी लेकिन ये वादा उन्होंने पूरा नहीं किया। गहलोत सरकार ने प्रदेश की जनता का विश्वास खो दिया है और आने वाले दिनों में भाजपा की सरकार बनेगी।

केन्द्रीय राज्यमंत्री चौधरी भाजपा की समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पंचायती राज चुनाव के बाद शनिवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर पहली बार भाजपा की समीक्षा बैठक हुई। समीक्षा बैठक में चौधरी, जिला अध्यक्ष आदुराम मेघवाल, पूर्व जिला अध्यक्ष दिलीप पालीवाल मौजूद रहे। नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य और जिला परिषद सदस्यों का स्वागत भी किया गया। बैठक के दौरान कैलाश चौधरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी लिया। पंचायत चुनावों में बीजेपी ने जिला प्रमुख बनाने का दावा किया था, लेकिन आंतरिक कलह के चलते जिला प्रमुख नहीं बन पाया। इसी को लेकर शनिवार को पहली बार बीजेपी के संगठन के पदाधिकारियों के साथ चुने हुए जिला परिषद के सदस्य और पंचायत समिति के सदस्यों की बैठक में खामियों को लेकर चर्चा की गई।

पत्रकारों से बातचीत में चौधरी ने बीजेपी के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी में किसी एक व्यक्ति की नहीं चलती, यह पूरा परिवार है और टिकट बांटने का डिसीजन पूरा परिवार मिलकर लेता है। जो इस तरीके की सोच रखते हैं वह बीजेपी की सोच से मेल नहीं खाते हैं। कर्नल सोनाराम ने पिछले दिनों पंचायत चुनावों में टिकट बंटवारे को लेकर कैलाश चौधरी पर निशाना साधा था। उन्होंने पंचायती राज चुनाव को लेकर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री से इस्तीफा मांगा था। कर्नल ने आरोप लगाया था कि कैलाश चौधरी ने बीजेपी के टिकट बांटे और इसी के चलते बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *