Genie Jazz : बोल्डनेस की क्वीन हैं जिनी जैज, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

एक्ट्रेस जिनी जैज़ ओटीटी और वेब सीरीज की दुनिया में पॉपुलर चेहरा हैं। जिनी जैज़ अपनी बोल्डनेस और हॉट अदाओं के लिए खूब चर्चा में हैं। जिनी जैज़ उल्लू एप की वेब सीरीज के जरिए मशहूर हुईं। उनकी गिनती आज ओटीटी की हॉट और बोल्ड हसीनाओं में होती है।

जिनी जैज वेब सीरीज ‘चरमसुख- जाने अनजाने में’ से चर्चा में आई थीं। इस वेब सीरीज में जिनी जैज ने बेहद इरॉटिक सीन किए थे, जिन्होंने बवाल मचा दिया था।

जिनी जैज मशहूर मॉडल भी रही हैं। उन्होंने कई नामी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है। जिनी जैज़ मूल रूप से गोवा की हैं। लेकिन एक्टिंग में करियर बनाने के लिए वह 2016 में गोवा से मुंबई आ गईं।

इंस्टाग्राम पर भी उनकी ठीक-ठाक फैन फॉलोइंग है। जिनी जैज़ के इंस्टाग्राम पर अभी तक 305k फॉलोअर्स हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं।

जिनी जैज़ ने वेब सीरीज में मेल एक्टर्स ही नहीं बल्कि फीमेल को-स्टार्स के साथ भी खूब इरॉटिक सीन किए हैं। उन पर अकसर ही अश्लीलता परोसने के आरोप लगते रहे हैं।

जिनी जैज़ को ऑनस्क्रीन बोल्ड या इंटीमेट सीन देने से कोई परहेज नहीं है। खासकर ओटीटी के लिए तो बिल्कुल नहीं। एक इंटरव्यू में जिनी जैज ने कहा था कि ओटीटी के ऑडियंस अलग हैं और उन्हें इस तरह के कंटेंट से परहेज नहीं है।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published.