Haridwar Crime Update : कार में मिले दो लापता बच्चों के शव

Insight Online News

हरिद्वार। बीते शुक्रवार सुबह हरिद्वार जनपद में दो मासूम बच्चे लापता हो गए थे। रविवार देर रात लापता हुए दोनों मासूम बच्चों के शव कार से बरामद हुए।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में दो बच्चे (अरहान 5 साल और फरहान 7 साल) शुक्रवार सुबह घर के बाहर खेल रहे थे। दोनों चचेरे भाई थे। दोपहर होने के बावजूद जब दोनों बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता होने लगी और परिवार वालों ने बच्चों की तलाश शुरु कर दी, फिर भी दोनों बच्चों का कुछ पता नहीं लग पाया। शनिवार को अरहान के पिता कुरबान ने कोतवाली में दोनों के गुमशुदा की तहरीर दी।

रविवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक कार की पिछली सीट पर दो मासूम बच्चों का शव पड़ा हुआ है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया, साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी सूचना दी गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हांलांकि बच्चों की मौत की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

बच्चों के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। जबकि कर करीब डेढ़ साल से खराब खड़ी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि बच्चे कार में कैसे पहुंचे और किस तरह से उसके अंदर बंद हो गए। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Courtesy : www.uttarakhandfreepress.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES