Hazaribagh Road Accident : सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Insight Online News

हजारीबाग, 30 मार्च : इचाक थाना क्षेत्र के बरियठ में रांची-पटना राष्ट्रीय उच्च मार्ग 33 पर सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। घटना में कार चालक सुमित कुमार बाल-बाल बच गए। मृतकों की पहचान बिरजू राणा (58), मनोज राणा (48) एवं अमित कुमार (24) पिता बिरजू राणा के रूप में हुई है।

बताया गया कि बिरजू राणा का पुत्र सुमित कुमार स्वीफ्ट डिजायर कार लेकर रामगढ़ से अपने गांव तिलरा इचाक लौट रहा था। दिन के करीब दो बजे के इचाक थाना क्षेत्र के बरियठ में आगे जा रही एक ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने ये पीछे तेज गति से आ रही स्वीफ्ट कार ने ट्रक में भिड़ गई। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में बिरजू राणा एवं मनोज राणा की मौके पर ही माैत हो गई। गंभीर रूप से घायल अमित को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से मेडिकल काॅलेज अस्पताल भिजवाया, लेकिन उसे भी बचाया नहीं जा सका।

बताया गया है कि अमित के लिए दवा लेकर सभी लोग रामगढ़ से वापस अपने घर लौट रहे थे। मृतक बिरजु राणा झारखंड काॅलेज डुमरी में प्राध्यापक थे। वहीं मनोज राणा मेधा डेयरी रांची में पदस्थापित थे। घटना के बाद ट्रक चालक भागने में सफल रहा।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *