HindiNationalNews

ब्रा खोल ब्रेस्ट में मारी लात, पीनस निकाल बोले… मेजर की मंगेतर के साथ ओडिशा के थाने में उस रात क्या हुआ

भुवनेश्वर : ओडिशा के भुवनेश्वर में तीन दिन पहले खबर आई कि एक मेजर और उनकी मंगेतर ने थाने में घुसकर हंगामा किया। दोनों कुछ कथित गुंडों की शिकायत करने थाने पहुंचे थे। पुलिसवालों ने आरोप लगाया कि मेजर की मंगेतर ने थाने में पुलिसवालों को पीटा। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके युवती को जेल भेज दिया। हालांकि यह सब किसी को हजम नहीं हो रहा था कि थाने के अंदर एक महिला ने पुलिसवालों को पीटा।

गुरुवार को मेजर की मंगेतर जेल से बाहर आईं। उन्होंने जो बयां किया वह रोंगटे खड़े कर देने वाला है। पुलिस स्टेशन के अंदर उनके साथ और उनके मंगेतर मेजर के साथ पुलिसवालों ने प्रताड़ना की सारी हदें पार कर दी थीं।

  • बंगाल में तैनात हैं मेजर

युवती ने बताया कि बंगाल में तैनात उनके मेजर मंगेतर ओडिशा आए थे। युवती भुवनेश्वर में एक रेस्तरां चलाती है। 15 सितंबर को देर रात अपना रेस्तरां बंद करके मेजर के साथ अपने घर लौट रही थी। तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया उनके साथ छेड़खानी की।

  • छेड़खानी की शिकायत लेकर पहुंचे थे थाने

मेजर ने लड़कों की हरकतों पर आपत्ति की तो उन्होंने मिलकर मेजर को पीटा। मेजर और उनकी मंगेतर भरतपुर पुलिस स्टेशन शिकायत करने के लिए पहुंचे। यहां पुलिसवालों ने उनकी शिकायत नहीं दर्ज की। मेजर और उनकी मंगेतर ने सवाल खड़े किए तो पुलिसवालों ने उन्हें टॉर्चर करना शुरू कर दिया। क्योंकि युवक भारतीय सेना में है, इसलिए बड़ा मामला हो सकता था इसलिए पुलिस ने उन्हें कुछ नहीं किया, बल्कि उनकी मंगेतर को पकड़ लिया।

  • पीटते हुए कमरे में किया बंद

युवती ने बताया, ‘महिला पुलिस ने मुझे पीटना शुरू कर दिया। कॉरिडोर से खींचकर एक कमरे में ले जाया गए। यहां मेरे हाथ-पैर बांधकर मुझे पीटना शुरू कर दिया। एक पुलिसवाली ने मेरा गला दबाया तो मैंने अपने बचाव के लिए उसके हाथ में काट लिया। उसके बाद वे और बौखला गए और मुझे और ज्यादा पीटा। कमरे में अधमरा करके बंद कर दिया। मैं दर्ज से लगातार चीख रही थी।’

  • पुलिसवालों ने की गंदी बातें

युवती ने बताया, ‘कुछ देर बाद मेल पुलिसवाले आए। उन्होंने मेरे कपड़े उतार दिए। यहां तक कि मेरी ब्रा उतार दी। ब्रेस्ट पर सामने से लातें मारनी शुरू कर दी। मैं दर्द से चीख रही थी तो उन्होंने मेरी पैंट्स उतार दी। अपने पैंट्स की जिप खोली और अपना पीनस निकालकर कहा लोगी? कितने बार लोगी? लेना चाहोगी कि चुप रहोगी। मैं मदद के लिए बहुत ज्यादा चिल्ला रही थी।’ युवती ने बताया कि इस दौरान पुलिसवालों ने उससे बहुत ही गंदी बातें कीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *