अरे ये क्या : सेक्स करने के दौरान अचानक 50 साल के शख्स का टूटा प्राइवेट पार्ट…

नई दिल्ली : इंडोनेशिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कपल को एक शख्स की रोमांस करने के दौरान प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया। जिसके बाद जोरदार दर्द होने के बाद ब्लड आना शुरु हो गया। वहीं यूरिन आना भी बंद हो गया। आनन फानन में शख्स को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, मामला इंडोनेशिया का है।

दरअसल, यहां एक शख्स डॉक्टर के पास गया। जहां शख्स ने बताया कि उनके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रही है। जिसके बाद डॉक्टरांं ने उनकी इलाज शुरु कर दी, तो पता चला कि Eggplant Deformity से ग्रस्त है। डॉक्टरों के अनुसार, शख्स के प्राइवेट पार्ट के चारों ओर ब्लड आ रहे थे। नसें पूरी तरह से डैमेज हो गई थी। डॉक्टरों न बड़ी मुश्किल से उसके प्राइवेट पार्ट की सर्जरी की। हालंकि पांच दिन बाद शख्स ठीक हो गया। अब वह बिना किसी परेशानी के पहले की तरह जीवन जी रहा है।

डॉक्टरों ने कहा कि पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में होने वाला फ्रैक्चर एक असामान्य बात है। लेकिन ऐसे कुछ मामले सामने आते रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि जटिलताओं से बचने के लिए ऐसी स्थिति में सर्जरी ‘जितनी जल्दी हो सके’ की जानी चाहिए। हो सके तो 24 घंटे के भीतर ही।

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published.