Hollywood Hot Actress Kelly Brook : ग्लैमर मॉडल केली ब्रूक खुद को नहीं मानती हैं सेक्सी

Insight Online News Desk

लॉस एंजेलिस पूर्व ग्लैमर मॉडल केली ब्रूक का कहना है कि वह कभी भी खुद को सेक्सी नहीं मानती हैं, क्योंकि वह नासमझी वाले मसखरी अधिक करती हैं। ब्रूक ने क्लोजर मैगजीन से कहा, “मैंने अपने जीवन में कभी भी खुद को सेक्सी महसूस नहीं किया।

मैं जैसी हूं, वैसी खुश हूं, जो मैंने महसूस किया है, लेकिन मैं हर दिन खुद को सेक्सी मानकर नहीं उठती। मुझे लगता है कि कुछ ऐसा है जिस पर मुझे भरोसा है, बजाय इसके कि मैं वास्तव में अपने बारे में कैसा महसूस करती हूं।” उन्होंने कहा कि जब वह एक ग्लैमर मॉडल थीं, तब भी उन्हें इस बारे में काफी ‘शमिंर्दा’ होना पड़ा।

ब्रूक ने कहा, “इसने बिलों का भुगतान किया, लेकिन यह मेरे लिए अजीब था। इक्कीस की उम्र में वास्तव में कभी भी एक सेक्सी लड़की नहीं थी – मैं थोड़ी अधिक जिजीविषा वाली, नासमझ जोकर हूं।”

अभिनेता जेरेमी पेरिसि के साथ रिलेशनशिप में रह रही मॉडल का कहना है कि वह लॉकडाउन के दौरान बढ़े वजन को कम करने के लिए वर्कआउट कर रही है, हालांकि वह फिर से ‘काफी पतली’ नहीं होना चाहती।

उन्होंने कहा, “जब मैं अपने युवावस्था को देखती हूं, तो मैं एक पतली छड़ी की तरह लगती थी। लेकिन फिर मुझे लगता है, ‘ओह, यही समय था, जब मैं उस ब्रेक-अप से गुजरी थी, या वही समय था जब मेरे पिता का निधन हो गया था ..’ वह समय अच्छा नहीं था। “

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *