Hollywood Update : नताली पोर्टमैन को जब बाल कलाकार होने पर परेशान किया गया

लॉस एंजेलिस| नताली पोर्टमैन ने अभिनेत्री ड्रयू बैरीमोर से बात करने के दौरान बताया कि किस तरह उन्हें बाल कलाकार होने पर स्कूल में परेशान किया गया था। दोनों अभिनेत्रियों ने अपने बाल कलाकार होने के अनुभवों को साझा किया।

फीमेल फस्र्ट डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पोर्टमैन ने द ड्रयू बैरीमोर शो पर बात करने के दौरान कहा, “मैंने पढ़ा है कि कैसे आपका स्कूली दिन अच्छा नहीं होता था, वह भी इसलिए क्योंकि आप फिल्मों में काम करते हैं और फिर वापस स्कूल आते हैं और स्कूल में अन्य बच्चों के साथ अजीब वक्त गुजरता था .. मैंने वास्तव में इस बारे में कई सारे लोगों के अनुभव को बस पढ़ा नहीं है, बल्कि वह पूरी तरह से मेरा भी अनुभव था, मैंने इस चीज को महसूस किया है।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा मतलब है कि मुझे लगता है कि लोग सभी प्रकार के कारणों से परेशान हो जाते हैं और यह एक अच्छा कारण है, जिसके लिए आपको तंग किया जाता है, क्योंकि आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जिससे आप प्यार करते हैं।”

बैरीमोर भी बाल कलाकार थीं और उन्होंने 1996 में आई फिल्म ‘एवरीवन सेज आई लव यू’ में पोर्टमैन के साथ अभिनय किया था। पोर्टमैन ने साझा किया कि उनके लिए अनुभव कठिन रहा।

बैरीमोर ने कहा, “विडंबना यह है कि वे हमेशा मुझसे कहते थे, ‘तुम्हें लगता है कि तुम बहुत खास हो।’ और मैं वास्तव में जब किसी और के अनुभव के बारे में पढ़ती हूं तो लगता है ‘हे भगवान ठीक वैसा ही जैसा उन्होंने मुझसे कांमुझसे कहा था’ और मैं बस कहती थी, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं खास हूं, लेकिन आप पूरी तरह से पुष्टि कर रहे हैं कि मैं सच में नहीं हूं’।”

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published.