Hollywood Update : किसी भी व्यक्ति ने कभी मेरा ख्याल नहीं रखा : हाले बेरी

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार हाले बेरी का दावा है कि किसी भी व्यक्ति ने उनका कभी ख्याल नहीं रखा। उन्होंने यह खुलासा उन इंस्टाग्राम ट्रोल्स के द्वारा नकारात्मक टिप्पणियां करने के बाद किया है, जिसमें लोगों ने कहा था कि वे पुरुषों को अपने साथ रखने में कामयाब नहीं रही हैं। एक यूजर ने दावा किया कि यह ऐसा नहीं है कि “अधिकांश पत्नियां अपने पति को बताती हैं जो उनकी हर चीज के लिए भुगतान करती हैं।”

इस पर बेरी ने जवाब दिया, “वैसे मैं उनमें से नहीं हूं। किसी भी आदमी ने कभी मेरा ध्यान नहीं रखा!”

एक अन्य नेटिजन ने कहा कि उन्हें अपने जीवन में “पुरुषों के साथ कुछ परेशानी थी।” इस पर उन्होंने कहा कि “नहीं, उन्हें मुझसे परेशानी थी।”

बेरी ने कहा कि अब उनका फोकस अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जीने और अतीत में की गई गलतियों से सीखने पर है। एक व्यक्ति ने बेरी से कहा कि वह खुद से पूछे कि वह क्या गलत कर रही है और एक व्यक्ति को अपने साथ नहीं रख पा रही हैं।

इस पर बेरी ने जबाव दिया, “किसने कहा कि मैं उन्हें साथ रखना चाहती हूं? मैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जीना चाहती हूं। यदि आप एक गलत कदम उठा लेते हैं, तो आप मुड़ें और फिर से शुरूआत करें!”

निर्माता केनेथ ‘बेबीफेस’ एडमंड्स ने पहले शेयर किया था कि पॉप स्टार माइकल जैक्सन बेरी को डेट करना चाहते थे।

उन्होंने कहा था, “एक बार माइकल ने मुझे फोन कर कहा था कि क्या आप हाले बेरी को जानते हैं? मैंने कहा कि हां मैं उन्हें जानता हूं। तो उन्होंने कहा कि क्या आप मुझ पर एक एहसान कर सकते हैं? मैं चाहता हूं कि आप उन्हें फोन करके कहें कि मैंने उन्हें डेट पर बाहर ले जाना चाहता हूं। मैं ये सुनकर चौंक गया। मैंने एजेंट के जरिए बेरी के मैनेजर को मैसेज किया। उसने भी ऐसा ही रिएक्शन दिया कि क्या माइकल उन्हें डेट पर ले जाना चाहते हैं?” हालांकि निर्माता को नहीं लगा कि हाले बेरी, जैक्सन में दिलचस्पी रखती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *