Hollywood Update : रीटा ओरा का कहना है कि उनके जीवन का अगला फेज, खुद को टाइम देना

लॉस एंजिल्स। गायिका-अभिनेत्री रीटा ओरा ने साझा किया है कि वह अपने काम में बहुत वयस्त थी, लेकिन अब अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता दे रही हैं। उन्होंने वोग ऑस्ट्रेलिया पत्रिका को बताया कि मैं चाहती थी कि चीजें तुरंत हो जाए, पर मैंने महसूस किया है कि जीवन कैसे काम करता है।

“मैंने खुद को थका दिया है। अपने जीवन के अगले चरण में, मैं खुद को टाइम दूंगी। यह विकल्प मेरे काम, मेरे स्वास्थ्य और कड़ी मेहनत को लेकर है।” फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार ‘फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ की अभिनेत्री ने इस बारे में भी बात की कि कैसे उन्होंने संगीत में अपने करियर के लिए काफी बलिदान दिए हैं, लेकिन इसने उन्हें कई तरह से पुरस्कृत किया है।

ओरा ने कहा कि यह दुनिया की सबसे अच्छी नौकरियों में से एक है। यह अविश्वसनीय है, संगीत बनाने से आपको जो सराहना मिलती है, वह मेरे द्वारा अनुभव की गई किसी भी चीज के लिए अतुलनीय है। लेकिन साथ ही, आपको बहुत सारे बलिदान देने होते है।

संगीत उन पलों में मेरे लिए वह तृप्ति रहा है। ओरा ने कहा कि दोस्ती, रिश्ते, आत्म-मूल्य, आत्म-खोज, आत्मविश्वास, स्वतंत्रता, दु:ख, अकेलापन से निपटने का माध्यम उनके लिए संगीत रहा है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *