Hollywood Update : सलमा हायेक ने ‘हाउस ऑफ गुच्ची’ में लेडी गागा की प्रतिबद्धता की सराहना की

लॉस एंजिल्स । हॉलीवुड स्टार सलमा हायेक ने ‘हाउस ऑफ गुच्ची’ की अपनी सह-कलाकार लेडी गागा की अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में सराहना की है। गागा ने सर रिडले स्कॉट फिल्म में फैशन ट्रेलब्लेजर मौरिजि़यो गुच्ची की पूर्व पत्नी पैट्रिजि़या रेगियानी की भूमिका निभाई है। रेगियानी को गुच्ची की हत्या की साजिश रचने का दोषी ठहराया गया था, क्योंकि उसका अफेयर था।

ऐसशेाबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, हायेक ने रेगियानी की एक करीबी विश्वासपात्र, पिना औरीम्मा को चित्रित किया है, जिसने इस बात पर जोर दिया है कि ‘पेशेवर’ और ‘असाधारण’ गागा कैसे सेट पर थीं, और उनके ‘परिपूर्ण’ लहजे की प्रशंसा की।

हायेक ने आगामी ट्रू क्राइम ड्रामा पर 35 वर्षीय ग्रैमी विजेता के साथ काम करने के बारे में कहा, “हम फोन पर बात कर रहे थे और वह पहले से ही पैट्रिजि़या थी। उसका उच्चारण एकदम सही था। मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत मजेदार ²श्य थे जो फिल्म में भी नहीं हैं और वह परम पेशेवर है और मैं ेसेट पर आगे बढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।”

उन्होंने कहा, “हम वास्तव में सेट पर आने का इंतजार नहीं कर सकते थे और बस इसे करते थे और इसे एक साथ करते थे और एक दूसरे से खेलते थे।” हायेक ने कहा कि गागा में ‘अतिरिक्त क्षमताएं हैं जो हर शानदार अभिनेता के पास नहीं हैं,’ शुरूआत ‘उच्चारण के साथ अच्छा’ होने से होती है।

“उसके पास अद्भुत कान है। वह असाधारण है और हर किसी के पास ऐसा नहीं होता है। वह वास्तव में चरित्र का प्रतीक है। उसकी प्रतिबद्धता का स्तर – मैंने केवल एक या दो बार किसी को उसके जैसे चरित्र के लिए प्रतिबद्ध देखा है।”

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES