Hollywood Update : टीना फे ने कहा उन्होंने महामारी के दौरान एक व्यक्ति की जान बचाई

न्यूयॉर्क : अभिनेत्री टीना फे ने खुलासा किया है कि महामारी के दौरान उन्होंने एक व्यक्ति की जान बचाई थी। ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ‘द टुनाइट शो’ पर आने के दौरान, टीना ने मेजबान जिमी फॉलन से कहा कि उन्होंने हाल ही में एक अजनबी के जीवन को बचाने में मदद की, जो हडसन नदी में कयाकिंग कर रहा था और दुर्घटना के बाद पानी में तैरता हुआ मिला था।

यह घटना कुछ महीने पहले की है। टीना और उनके परिवार ने न्यूयॉर्क के बाहर एक मकान किराए पर लिया था। वहां अपनी पहली सुबह, टीना बाहर गई और एक व्यक्ति की आवाज सुनी जो मदद के लिए पुकार रहा था।

उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि शायद शोर पक्षी का था, लेकिन फिर उन्होंने पुलिस को फोन किया। एक अधिकारी ने आवाज आने वाली दिशा में जोर से आवाज लगाई और फिर आसपास के क्षेत्र की जांच शुरू हुई। टीना ने साझा किया, “हमें कुछ घंटों बाद पता चला कि वह एक आदमी था, जो हडसन नदी में कयाकिंग कर रहा था और वह तैर रहा था, उसे पास कोई चप्पू नहीं था।”

उन्होंने आगे कहा, “उन्होंने उसे नदी में एक मील उत्तर की दिशा में पाया।” फैलन ने टीना को बधाई दी। इस पर टीना ने कहा, “मैंने एक आदमी की जान बचाई! वह नहीं जानता कि यह हम थे।”

-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *