Hot Actress Aabha Paul : वेब सीरीज की बोल्ड अभिनेत्री आभा पॉल को घरवाले बुलाते हैं ‘बिट्टी’, जाना चाहती हैं बिग बॉस में

मस्तराम वेब सीरीज में आभा पॉल ने सरिता नैय्यर का रोल निभाया था। सीरीज में उनका काम काफी पसंद किया गया और हिंदी दर्शकों के बीच भी उन्हें पॉप्युलैरिटी मिली। आभा कैमरे के सामने तो बोल्ड रोल निभाती ही हैं। उनके सोशल मीडिया पर उनकी काफी बोल्ड तस्वीरें हैं।

आभा पॉल मस्तराम, कामसूत्र 3D, लॉलिता पीजी हाउस और गंदी बात जैसी बोल्ड फिल्मों और वेब सीरीज ऐक्टिंग कर चुकी हैं। फेसबुक पर आभा के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

अपने फैन्स और फॉलोअर्स को इंगेज रखने के लिए आभा अपने बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।आभा पॉल साउथ फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं। तमिल सिनेमा में भी उनकी अच्छी-खासी ऑडियंस है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आभा पॉल का जन्म उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुआ था। उनके घरवाले उन्हें बिट्टी कहकर बुलाते हैं।हालांकि आभा पॉल के फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक उनका होम टाउन गाजियाबाद है और वह मुंबई में रहती हैं।

आभा को बचपन से ही ऐक्टिंग की शौकीन हैं। उनकी पढ़ाई मुंबई में हुई। बतौर मॉडल उन्होंने 2005 में करियर की शुरुआत की थी। आभा पॉल को ऑल्ट बालाजी के गंदी बात से फेम मिला। वहीं मस्तराम में भी उन्होंने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं।

आभा जानी-मानी मॉडल रही हैं साथ ही कई कॉमर्शियल्स में भी काम किया है। 2017 में आभा पॉल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह बिग बॉस में जाना चाहती हैं। हालांकि अब तक उनकी ये इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *