Human service of youth intak hazaribagh : यूथ इंटक हजारीबाग द्वारा मानवीय सेवा

  • यूथ इंटक झारखंड हजारीबाग द्वारा भोजन वितरण

Insight Online News

यूथ इंटक झारखंड हजारीबाग टीम के द्वारा जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश के नेतृत्व में पिछले 28 दिनों से लगातार लॉकडाउन और कोरोना महामारी में मजदूर और जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर प्रतिदिन भोजन का वितरण किया गया। हजारीबाग जिला के विभिन्न क्षेत्रों में जहां भी जरूरतमंद और मजदूर उपस्थित थे, जैसे डेमोटांड़ बिरहोर टोला, इचाक, सिजुआ बस्ती, बिरहोर टोला सहित अनेक क्षेत्रों में भोजन वितरण सेवा का अभियान चालाया गया।

आज जैसे कि शनिवार है इसका ध्यान रखते हुए यूथ इंटक हजारीबाग की टीम ने पोस्टिक खिचड़ी एवं टमाटर की चटनी का वितरण किया। यूथ इंटक हजारीबाग टीम का उद्देश्य यह है कि शहर हो या गांव जहां तक भी संभव हो कोई भी भूखा ना सोए। कोरोना काल के इस परिस्थिति में मानवता की मशाल को लेकर आगे बढ़ना ही इंटक सहित अन्य सामजसेवी संस्थाओं का यही बड़ा उद्देश्य है और उसी उद्देश्य को इंटक ने अपना लक्ष्य बनाया है जो अपने आप में एक उपकार और परोपकार का बड़ा उदाहरण है।

हजारीबाग टीम ने जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश के साथ उनकी टीम के अधिवक्ता मोनालिसा लकड़ा, महामंत्री माही खान, महामंत्री अभिषेक ग्रोवर, मीडिया प्रभारी अनन्या भट्टाचार्य, कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया पांडे, अमरकांत भट्ट, प्रखंड अध्यक्ष सबीर अली, प्रदेश सचिव जमाल खान ने पिछले 28 दिनों नियमित रूप से भोजन की सेवा के साथ-साथ मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण और कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान भी चलाया। प्रदेश अध्यक्ष रवि चैबे ने यह कहां की हजारीबाग टीम आने वाले समय में और इस कोरोना महामारी में युवाओं के लिए एक उदाहरण है। जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश जी ने हजारीबाग वासियों से अनुरोध किया है कि कोरोनाकाल में बचाव और हिफाजात के जो उपाय सरकार तथा समाजसेवी संस्थाओं द्वारा लगातार बताये जा रहे हैं का पालन जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES