बिहार के मधेपुरा में पति ने पत्नी-बेटी को मौत के घाट उतारा

पटना/मधेपुरा, 06 अगस्त। बिहार में मधेपुरा जिले के श्रीनगर थानाक्षेत्र अन्तर्गत रामनगर महेश पंचायत जिब्राइल ने पत्नी का सिर धड़ से अलग कर हत्या कर दी और सिर को ससुराल पहुंचा दिया। इसके बाद डेढ़ साल की पुत्री की हत्या कर फरार हो गया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित की मां को गिरफ्तार कर लिया है।

श्रीनगर थानाप्रभारी के मुताबिक मो. जिब्राइल ने पारिवारिक विवाद के चलते शुक्रवार की रात पत्नी मुरसुदा खातून और डेढ़ साल की पुत्री जिया प्रवीण की सिर काटकर हत्या कर दी। उसके बाद घर में ही टेबल पर बच्ची के सिर को रख दिया। पत्नी के सिर को मधेपुरा थाना के भर्राही ओपी अंतर्गत मछभखडा गांव स्थित ससुराल के दो मीटर के दूरी पर सड़क पर बने पुल पर रखकर दिया। इसके बाद पांच वर्षीय पुत्र जीके और 12 वर्षीय पुत्र जिशान को लेकर फरार हो गया।

पत्नी और बेटी की हत्या के बाद पति ट्रेन पकड़कर फरार हो गया है। मृतकों में मो. जिब्राइल की पत्नी रुकसाना, 30 साल और बेटी जिया डेढ़ साल हैं। घटनास्थल से खून से सनी पर्ची मिली है। पर्ची में आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। पत्नी की हत्या करने के बाद जिब्राइल ने उसके सिर को पत्नी के मायके दर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव की एक पुलिया पर रख दिया।

पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। हत्याकांड पर फिलहाल, पुलिस अधिकारियों ने कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published.