Icici Direct App : आईसीआईसीआई डायरेक्ट मार्केट्स ऐप लाँच

Insight Online News

नयी दिल्ली , 25 अगस्त,: निवेश, सुरक्षा और ऋण उत्पादों की पेशकश करने वाले डिजिटल फाइनेशियल सुपरमार्केट आईसीआईसीआई डायरेक्ट को संचालित करने वाली कंपनी आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज (आई-सेक) ने आज आईसीआईसीआई डायरेक्ट मार्केट्स ऐप लॉन्च करने की घोषणा की।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यह एक नया ट्रेडिंग ऐप है जो अपने सरल, तेज और सहज यूआई और यूएक्स (यूजर इंटरफेस और यूजर एक्सपीरियंस) डिजाइन के साथ ट्रेडिंग का एक बेहतर अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। आईसीआईसीआई डायरेक्ट मार्केट्स का लक्ष्य शेयरों की खरीदारी और बिक्री को बेहद आसान और परेशानी मुक्त बनाना है।

आईसीआईसीआई डायरेक्ट मार्केट्स अपनी श्रेणी में विश्लेषणात्मक टूल्स के साथ आता है, जिनमें प्रमुख हैं- एडवांस्ड चार्टिंग, ऑप्शन चेन पर ओपन इंटरेस्ट ग्राफ, इंटीग्रेटेड रिसर्च और लाइव प्रॉफिट एंड लॉस मॉनिटरिंग। निवेशक केवल स्वाइप करके स्टॉक खरीद या बेच सकते हैं। ऐप बढ़ी हुई सुरक्षा के लिए बायोमेट्रिक-आधारित लॉगिन के साथ इंटीग्रेटेड किया गया है और ग्राहकों को स्टॉक, इंडेक्स, एफ एंड ओ कॉन्ट्रैक्ट्स के साथ अपनी खुद की वॉचलिस्ट बनाने की अनुमति देकर विशेष निजी अनुभव हासिल करने में सक्षम बनाता है।

शेखर, वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *