2024 में भाजपा एक भी सीट पर जीत जाये तो बड़ी बात होगी: तेजस्वी

पटना, 27 सितंबर । बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार को दिल्ली से पटना पहुंचे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा नीत एनडीए ने बिहार में 40 में से 39 सीटों पर जीत हासिल की थी लेकिन अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा एक सीट भी जीत ले तो बड़ी बात होगी।

भाजपा की ओर से हरियाणा में हुए सम्मान रैली को लेकर उठाये गये सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि जिसको जो बोलना हैं बोलने दीजिये। वहीं, उन्होंने बीजेपी से एक बड़ी मांग भी की है। पत्रकारों से सवाल पर कि आप बिहार के उपमुख्यमंत्री है, क्या आप कभी पूर्णिया एयरपोर्ट पर गए हैं? इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि टिकट कटवा दीजिए, चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं अमित शाह से कहना चाहूंगा कि मैं आपको पैसे दे दूंगा, आप अपना ही टिकट कटा कर चले जाएं। पिछले सप्ताह ही अमित शाह ने पूर्णिया में एक जनसभा में कहा था कि पूर्णिया में हवाई अड्डा शुरू हो गया है, जबकि जमीनी हकीकत यह है कि पूर्णिया में हवाई अड्डा के लिए अभी तक भूमि अधिग्रहण का काम भी नहीं हुआ है। इसी को लेकर राजद और जदयू लगातार भाजपा पर हमलावर है और झूठ एवं जुमलेबाज बता रही है।

भाजपा की ओर से दिये गये बयान कि नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने का सपना देख रहे हैं पर उन्होंने कहा कि ये सपना है या हकीकत है वो चुनाव के बाद ही पता चल जाएगा। बिहार में क्या होने वाला है, ये सबको पता है। भाजपा की बेचैनी भी सब समझ रहे हैं।भाजपा ने 40 में से 39 सातों पर जीत हासिल की थी, लेकिन अब 40 में से एक भी सीट पर जीत जाएं तो बहुत बड़ी बात होगी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *