INC : विशाल क्षमता वाले नेता थे राजीव सात, राहुल गांधी

Insight Online News

नई दिल्ली,16 मई : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने राज्यसभा सदस्य व पार्टी के नेता राजीव सातव के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है। राहुल ने युवा नेता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह विशाल क्षमता वाले नेता थे जिन्होंने कांग्रेस के आदर्शों को मूर्त रूप प्रदान किया।

राहुल ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “मुझे अपने दोस्त राजीव सातव के खोने का बहुत दुख है। वह विशाल क्षमता वाले नेता थे जिन्होंने कांग्रेस के आदर्शों को मूर्त रूप दिया। यह हम सभी के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना ।”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, “ राजीव सातव के रूप में हमने अपना एक प्रतिभाशाली साथी खो दिया है। वह नेकदिल, ईमानदार औऱ कांग्रेस के आदर्शों के लिए प्रतिबद्ध और आम जनता के प्रति समर्पित थे। राजीव की पत्नी और बच्चों को ईश्वर बगैर उनके आगे बढ़ने की शक्ति प्रदान करें।”

कांग्रेस के तमाम अन्य नेताओं ने भी सातव के निधन पर दुख प्रकट किया।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सांसद राजीव सातव का रविवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। कुछ दिनों पहले ही वह कोरोना संक्रमण से उबर कर आए थे। बाद में एक नया वायरल संक्रमण हो गया था और उनकी हालत गंभीर थी। सातव (46) की तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। जहां आज उनका निधन हो गया। उनका जाना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है । वह राहुल गांधी के करीबी नेताओं में से एक थे।

हिन्दुस्थान समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES