Indian Super League : हैदराबाद ने चेन्नइयन के साथ अंक बांटे

गोवा, 14 जनवरी । हैदराबाद एफसी ने गुरुवार रात फतौर्डा स्थित पंडित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में गुरुवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2021-22 के लीग मैच में पिछड़ने के बाद शानदार फ्री-फ्लो फुटबॉल का प्रदर्शन करते हुए चेन्नइयन एफसी को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। इस परिणाम के बाद हैदराबाद अंक तालिका में चौथे से तीसरे स्थान पर आ गई है। पूरे मैच के दौरान हैदराबाद के हमलों के सामने दीवार बनकर रहे चेन्नइयन के गोलकीपर देबजीत मजूमदार को हीरो ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया।

स्पेनिश कोच मैनोलो मार्कुएज के निजाम्स 11 मैचों में चार जीत और पांच ड्रा से 17 अंक बटोर चुके हैं। वहीं, आज के ड्रा से चेन्नइयन को भी एक अंक मिला है और वो छठे स्थान बरकरार है। कोच बोजिदार बांदोविक की टीम के 11 मैचों में चार जीत व तीन ड्रा से 15 अंक हैं।

मैच का पहला गोल 13वें मिनट में आया, डिफेंडर मोहम्मद साजिद धोत के हैडर से चेन्नइयन एफसी 1-0 से आगे हो गई। फ्री-किक पर कप्तान अनिरुद्ध थापा ने फ्लोटेड किक लगाकर सेकेंड पोस्ट पर गेंद को हैदराबाद की डिफेंसलाइन के पीछे भेजा, जहां साजिद ने ताकतवर हैडर लगाकर गेंद को गोलजाल में भेज दिया और गोलकीपर लक्ष्मीकांत कट्टिमणि जब तक प्रतिक्रिया करते, तब तक गेंद पोस्ट के अंदर पहुंच चुकी थी।

पहले हाफ का चार मिनट का स्टॉपेज टाइम खत्म होने से ठीक पहले जेवियर सिवेरिओ ने हैडर से बेहतरीन गोल करके हैदराबाद को 1-1 की बराबरी दिला दी और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *