Indore Crime News Update : इंदौर में पुलिस ने चलाया गुंडा विरोधी अभियान, 60 अपराधियों को किया गिरफ्तार

इंदौर। पश्चिम क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार को गुंडा विरोधी अभियान चलाया। एक घंटे के भीतर पुलिस ने 60 गुंडों को पकड़ लिया। अचानक हुई छापेमारी से हड़कंप मच गया। कईं तो पुलिसकर्मियों को देख कर पलंग के नीचे दुबक कर बैठ गए। पुलिस ने कुछ पर मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त का केस दर्ज किया है। जबकि कुछ अवैध हथियार, अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तारी हुई है।

पश्चिम-2 क्षेत्र के एएसपी डॉ.प्रशांत चौबे के मुताबिक अनलॉक होने के बाद चाकूबाजी और अड़ीबाजी जैसी घटनाएं बढ़ने लगी थी। गुरुवार शाम को सभी थानों के टीआइ के अलग-अलग दल गठित किए और अपने-अपने थाना क्षेत्रों में सक्रिय अपराधियों की तलाशी के लिए भेजा। पुलिस ने इस दौरान लगभग 60 ऐसे अपराधियों को पकड़ा जिन पर पूर्व में गंभीर अपराध दर्ज है। एएसपी के मुताबिक 49 बदमाशों पर 110, सात पर एनडीपीएस, तीन पर आर्म्स एक्ट, तीन पर शराब तस्करी और एक पर सट्टे का केस दर्ज किया है।

पुलिस लाख अभियान चलाएं शहर में लूट-चोरी और चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ रही है। पूर्वी क्षेत्र में बुधवार रात बदमाशों ने पलासिया थाना क्षेत्र में तीन लोगों को चाकू मार कर घायल कर दिया। जबकि लसूड़िया, कनाड़िया, तेजाजी नगर, राऊ, बाणगंगा जैसे बाहरी क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं बढ़ रही है।

एसपी आशुतोष बागरी ने थाना प्रभारियों से कहा है कि बदमाशों को थानों में बुलाए और शिनाख्त परेड करवाए। उनसे पूछताछ करे और डोजियर भी भरवाया जाए।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *