International Update : रिपब्लिकन की कोराेना राहत पर बिडेन के साथ बैठक: कॉलिंस

वाशिंगटन 02 फरवरी। अमेरिकी सांसद सुसन कॉलिंस ने कहा है कि उनकी ओर उनके रिपब्लिकन सहयोगियों की राष्ट्रपति जो बिडेन के साथ सद्भाव माहौल में बैठक हुई और दोनों पक्षों ने कोरोना वायरस राहत पैकेज और आगे की बातचीत पर सहमति जताई है।

सुश्री कॉलिंस ने मुलाकात के बाद सोमवार को बताया कि दोनों ओर से अच्छे माहौल में आपसी विचारों का आदान प्रदान हुआ। उन्होंने कहा, “मैं यह नहीं कहूंगी कि हमें आज रात ही पैकेज मिलने वाला है, लेकिन हमारे बीच जो सहमति बनी है उसका पालन करेंगे और कर्मचारी और खुद के बीच और अध्यक्ष और उपाध्यक्ष स्तर पर हम कैसे बातचीत जारी रख सकते है, इस बहुत महत्वपूर्ण मुद्दे पर एक साथ कैसे काम करें।”

सुश्री कॉलिंस 10 रिपब्लिकन सांसदों में से एक है जो राष्ट्रपति बिडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ कोविड-19 राहत पैकेज पर कल शाम ओवल कार्यालय में दो घंटे तक चली बैठक में शामिल थी।

अमेरिकी सांसद ने कहा कि उन्होंने अपने 6000 करोड़ डालर (600 बिलियन) कोविड-19 पैकेज में प्रस्तावित प्रावधानों के साथ बिडेन को प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कांग्रेस द्विदलीय कोरोना वायरस राहत पैकेज पारित करेगी।

स्पूतनिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *