IPL 2020 : गेंदबाजों ने रणनीति के हिसाब से बेहतर काम कियाः श्रेयस

शारजाह, 10 अक्टूबर। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा है कि गेंदबाजों ने रणनीति के अनुसार बेहतर तरीके से अपना काम किया।

दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 184 रन बनाए थे जिसके जवाब में राजस्थान की टीम 19.4 ओवर में 138 रन पर ढेर हो गयी और उसे 46 रन से हार का सामना करना पड़ा।

श्रेयस ने कहा, “हमने दूसरी पारी में जिस तरह प्रदर्शन किया उससे मैं बहुत खुश हूं। हमें लगा था यह चुनौतीपूर्ण स्कोर होगा लेकिन गेंदबाजों ने रणनीति के हिसाब से बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। ओस के कारण हम पहले गेंदबाजी चुनते लेकिन मैच हमारे पक्ष में गया। मैं कप्तानी का आनंद इसलिए ले पाता हूं क्योंकि टीम के खिलाड़ी मेरे लिए चीजें आसान कर देते हैं, विशेषकर गेंदबाज।”

उन्होंने कहा, “जिस तरह सहायक स्टाफ टीम की बैठक का प्रबंध करते हैं वो सराहनीय है। हमारी टीम का मिश्रण काफी अच्छा है और हम काफी मेहनत भी कर रहे हैं। खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट शुरु होने से पहले अपनी मजबूती और कमजोरी साझा की थी। हम जिस तरह आगे बढ़ रहे हैं उससे मैं खुश हूं और यह लय बरकरार रखना चाहता हूं। हम किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेना चाहते और अपनी योजना के अनुसार आगे बढना चाहते हैं।”

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *