IPL 2020 : सैम करन एक विशेष प्रतिभा वाले खिलाड़ी : सैम बिलिंग्स

अबू धाबी, 14 अक्टूबर । इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स ने हमवतन और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक विशेष प्रतिभा के खिलाड़ी हैं।

करन, जो आमतौर पर बल्लेबाजी करने निचले क्रम में आते हैं, ने मंगलवार को सीएसके के लिए पारी की शुरुआत की और 21 गेंदों पर दो छक्के और तीन चौके की बदौलत 31 रन बनाए।

बिलिंग्स ने कहा कि करन में एक “विशेष प्रतिभा” है और अपने इसी प्रतिभा के कारण वह आधुनिक समय के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं।”

हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिलिंग्स ने कहा, “करन में एक विशेष प्रतिभा है और वह टीम में किसी भी भूमिका को निभाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।”

बिलिंग्स ने कहा, “वह बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन करते हैं और उनकी यह विशेषता अद्भुत है। वह बहुत ही आधुनिक खिलाड़ी हैं।”

कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर, खेल गतिविधियों को फिर से शुरू किया गया है और खिलाड़ियों को बायो सेक्योर बबल में रखा गया है। कोरोनावायरस के खिलाफ एहतियाती उपाय के रूप में खिलाड़ियों को बबल से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है।

बिलिंग्स का मानना ​​है कि बायो सेक्योर का वातावरण “बहुत अलग” है और उन्हें लगता है कि क्रिकेटर्स इस।वातावरण को लेकर अलग तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा,”मुझे लगता है, यह बहुत व्यक्तिगत है और यह अपने आप को तैयार करने की आत्म-जागरूकता के बारे में है। यह एक बहुत ही अलग तरह का माहौल है।”

बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 167 रन बनाए,जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 147 रन ही बना सकी।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *