IPL 2020 : अपने खेल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं करना चाहता : संजू सैमसन

शारजाह,28 सितंबर । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के नौवें मैच में 85 रनों की आतिशी पारी खेलकर राजस्थान रॉयल्स की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले संजू सैमसन ने कहा कि वह पिछले साल से ही गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहे हैं और अब वह अपने खेल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं करना चाहते।

पंजाब द्वारा दिये गए 224 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए संजू ने 52 गेंदों में 4 चौके और 7 छक्के की बदौलत 85 रन बनाए।इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

मैच के बाद सैमसन ने कहा,”मैं पिछले साल से ही अच्छी तरह से गेंद को हिट कर रहा हूं। मैं बहुत अच्छी मनोदशा में हूं और अपने खेल में किसी तरह का बदलाव नहीं चाहता हूं। मैंने यह हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की। मैंने खुद से कहा कि मेरे पास इस शानदार खेल में 10 साल हैं और मुझे इन दस वर्षों में सब कुछ झोंक देना है”

संजू सैमसन ने कप्तान स्मिथ के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 81 रन जोड़े जबकि राहुल तेवतिया के साथ उन्होंने तीसरे विकेट पर 61 रन की साझेदारी की।

बता दें कि राजस्थान के खिलाफ पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मयंक अग्रवाल के तूफानी शतक और केएल राहुल के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने 106 रन बनाये। वहीं राहुल ने 69 रन बनाए।

जवाब में राजस्थान की टीम ने भी पलटवार करते हुए कप्तान स्टीव स्मिथ,राहुल तेवतिया और संजू सैमसन की अर्धशतकों की बदौलत 19.3 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 226 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। स्मिथ ने 50,तेवतिया ने 53 और सैमसन ने 85 रन बनाए। इस मैच में पंजाब की तरफ से 11और राजस्थान की तरफ से 18 छक्के लगे।

(हि.स.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *