IPL 2020 : पता था कि शिखर के अंत तक रहने से हम जीत सकते हैंः अय्यर

शारजाह, 18 अक्टूबर : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच विजयी शतकीय पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की सराहना करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा है कि उन्हें पता था कि शिखर के अंत तक क्रीज पर रहने से टीम मुकाबला जीत सकती है।

दिल्ली ने चेन्नई के 180 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए शिखर के 58 गेंदों में 14 चौकों और एक छक्के से सजी नाबाद 101 रन की पारी की बदौलत पांच विकेट से मैच जीता। दिल्ली की ओर से अक्षर पटेल ने भी पांच गेंदों में नाबाद 21 रन की पारी खेली और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

अय्यर ने कहा, “मैं बैचेन था क्योंकि मैच अंतिम ओवर तक चला गया था। मुझे पता था कि अगर शिखर अंत कर डटे रहे तो हम मैच जीत जाएंगे। लेकिन अक्षर पटेल ने जिस तरह का प्रदर्शन किया वो काफी शानदार था। जब भी हम ड्रेसिंग रुम में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देते हैं तो वह वहां रहते हैं।”

उन्होंने कहा, “अक्षर की तैयारी हमेशा सही रही है और उन्हें पता है कि वह क्या कर रहे हैं। शिविर के पहले दिन से ही हम एक टीम के रुप में अच्छा कर रहे हैं। हमें एक दूसरे की मजबूती और कमजोरी के बारे में पता है। टीम में सभी एक दूसरे की सफलता और असफलता को एक तरह ही देखते हैं। मैंने मैच के दौरान टीम के एक खिलाड़ी से कहा था कि अक्षर को इस तरह बल्लेबाजी करते देखना सुखद है। कप्तान के रुप में मैंने भी राहत की सांस ली है।”

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *