IPL 2020 : मेरे लिए यह मिश्रित एहसास, शीर्ष दो में आना सुखद होता :विराट कोहली

अबु धाबी, 03 नवंबर। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल मुकाबले में सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली छह विकेट से हार के बाद कहा कि यह उनके लिए मिश्रित एहसास है और टीम का प्लेऑफ से पहले शीर्ष दो में आना सुखद होता।

दिल्ली कैपिटल्स ने अजिंक्या रहाणे और शिखर धवन के बेहतरीन अर्धशतक की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल के एक बेेहद अहम मुकाबले में सोमवार को छह विकेट से हराकर प्लेऑफ में दूसरा स्थान हासिल कर लिया वहीं बेंगलुरु ने हारने के बावजूद बेहतर नेट रन रेट के आधार पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया।

बेंगलुरु के कप्तान विराट ने कहा, “हमारे लिए यह मिश्रित पल हैं और हमें मैच गंवाने की निराशा है लेकिन प्लेऑफ में जगह बनाने की खुशी है। टीम मैनेजमेंट ने 11वें ओवर में 17.3 ओवर के आंकड़े की जानकारी दी। मैच भले ही हमारे से दूर जा रहा था लेकिन बीच के ओवरों में हम अच्छे नियंत्रण में थे।”

उल्लेखनीय है कि बेंगलुरु को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दिल्ली को 17.3 ओवर से पहले जीत दर्ज करने से रोकना था।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने क्वॉलिफाइ करने के लिए टूर्नमेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। फाइनल से पहले हमें दो मैच जीतने होंगे। हमें बल्लेबाजी में अंतिम ओवरों में और गेंदबाजी में पावर प्ले में बेहतर प्रदर्शन करना होगा जो हमारा मजबूत पक्ष है। यहां सकरात्मक रहना बेहद जरूरी है और मुझे उम्मीद है कि अगले मैच के लिए मॉरिस और सैनी स्वस्थ्य हो जाएंगे और टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे।”

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *