IPL 2020 : पावरप्ले में विकेट गंवाना महंगा पड़ाः राहुल

दुबई, 09 अक्टूबर। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि पावरप्ले में विकेट गंवाना उनकी टीम के लिए महंगा साबित हुआ।

हैदराबाद ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 201 रन बनाए थे जिसके जवाब में पंजाब की टीम 16.5 ओवर में 132 रन पर ढेर हो गयी और उसे 69 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

राहुल ने कहा, “हमने पावरप्ले में विकेट गंवाए जो हमेशा ही बड़ी चुनौती बन जाता है और यह हमें महंगा पड़ा। इसके बाद मयंक अग्रवाल का रन आउट हमारे लिए बड़ा झटका था। पिछले पांच मुकाबलों में हम डेथ ओवरों में संघर्ष कर रहे हैं लेकिन हमारे गेंदबाजों ने हैदरबाद के खिलाफ अंत के ओवरों में वापसी करायी नहीं तो स्कोर 230 के करीब पहुंच जाता।”

उन्होंने कहा, “निकोलस पूरन को खेलते देखना शानदार था। उन्होंने बेहतरीन शॉट खेले। अगर हम अच्छी शुरुआत करें तो वह बाद में बेहतर तरीके से पारी को आगे बढ़ा सकते हैं। रवि बिश्नोई हमेशा विभिन्न परिस्थितियों का आनंद लेते हैं और एक युवा खिलाड़ी को इस तरह खेलते देखना सुखद है।”

कप्तान ने कहा, “टीम में सभी पेशेवर खिलाड़ी हैं और उन्हें पता है कि वे कहां गलती कर रहे हैं। सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और टीम की जीत में योगदान देना चाहते हैं। इन खिलाड़ियों ने पहले भी खुद को साबित किया है। लेकिन कई बार हालात एक जैसे नहीं होते। हमें संयम रखना होगा।”

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *